Archana ka face bahot zyada affected lag raha hai.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Archana ka face bahot zyada affected lag raha hai.
Return of the Silbatta 🤣
Sumbul telling shaleen Gandha 🤡
lol tu kya hai Sajid ki 🤬🤣
Originally posted by: CottonWorld
Archana ka face bahot zyada affected lag raha hai.
But woh royi nhi h na 😒
Maja aaraha hain guys, keep updating! You guys are the best.🥳
Originally posted by: Jayjaya79
Nimmo zyada naach mat, teri band bajane waali hain! 🤣
Archana aaj porey season ka badla ly gi 😎😂
BB task k liye ready karne aata mandli k liye.. Sumbul pray kar rahi hai mandli k liye 🤦🏻♀️😂
Oh no... radd kiya
Originally posted by: Cookermaichane
Sumbul telling shaleen Gandha 🤡
lol tu kya hai Sajid ki 🤬🤣
Kaamvali Bai 😂
Originally posted by: TrickyMind
Priyanka - yeh ab yeh harkate karenge na toh hum ko meerchi pe jana padega..
Smart Arvhana- woh toh pehele se hi maine chhupa k rakhi hai 😂
Finally archana’s stocking up skills are coming to some good use