Mundli ki ekdum fatti hui h😆 Archana uparse aur chidhari. Mundli cheezein chupari😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Mundli ki ekdum fatti hui h😆 Archana uparse aur chidhari. Mundli cheezein chupari😆
the heck???? He didn't see Stan mixing it in the water yesterday?? Whole packet. 😡Bigg boss a gaya mandli ki madad karne , detergent wala Pani muh pe mat dalo 😆
Archana pagalo jaise "hum toh saandh banenge " mai busy hai.. wahan Nimmor archana ne chuppayi hui sari cheeze kahin aur chhupa rahi hai
.Bigg boss a gaya mandli ki madad karne , detergent wala Pani muh pe mat dalo 😆
Kal toh daala Gaya tha na?
Originally posted by: Cookermaichane
Sumbul ki overacting suru 😭🤣🤣🤣🤣
sumbul-muje bacha bacha bola Phir mai bhi budha budha boluge 🤔
ye to khud fudak fudak ke vikash ke samne age card khel rahi thi
Sb saying the same thing to mahi that tina used to say!!
Mandali bhi samaan hata rahi hain! 🤣
Yes....surf ka pura packet.....
Hum toh saand banenge 🤣
this task is a mess...who said that team A was going to have the bad treatment?