Archu-assistant sumbul tu tooh bool hi maat tujko tpou dudhh mai se makhi ki tarah tere mandali ne hi nikaaal diya hai 🥳
[/QUOTE
ye waha chot karti hai jaha sabse jyada dard ho 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Archu-assistant sumbul tu tooh bool hi maat tujko tpou dudhh mai se makhi ki tarah tere mandali ne hi nikaaal diya hai 🥳
[/QUOTE
ye waha chot karti hai jaha sabse jyada dard ho 🤣
Stan shouted at shaloo - jo tumne priyanka ke saath game khela mere se mat khel...sab ko dikh rela
Dikh rela toh kya pehle andha tha
Phati parhi hai stan ki nomination se🤣
Loving his asli roop😈
yeh Stanna kya last week main nautanki kar raha?
Shalin ko samjha hee nahin mudda kya hain? 😆
Nimrit: Priyanka pleaseee😭😭
Shalin itna Ameer hai 😲
Nimmi crying 😭
nimmi-aankh mai haldi maat dalooo
Archu-mai daluge kaal tumne dala thaa
Nimmo-😭😭😭
shaleen-bhai tum loog na bologe tooh kya na kare hum kuch tooh karege
Side mai sumbul bool rahe hai -archana mai tumhara raat ko karuge
Chupp Bethe Sajid ki maid 🤡
Originally posted by: trouble_006
Nalla gangster Stan - Haan Mar bhi gaye na Tabhi bhi nahi chodenga, jala bhi denge na Tabhi bhi 😆
Tu ruk beta, haldi mein hi sara gangster pana nikal jayega tera 😈
Promo me laga ye behosh ho gaya
LionSha❤️
Stan ki violence ka jawaab aaj shaloo ne gandhiji style mein de diya...pyaar wala thappad...tadaakkkk