Haan wo bb ki khairaat thi jo khushi khushi mandali ne nimmo ki jholi mein daal di
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Haan wo bb ki khairaat thi jo khushi khushi mandali ne nimmo ki jholi mein daal di
Wo hide n seek khelti hai na mandli walo ke sath, usi ki baat kar rahe honge 😆
O bhai funeral chal raha hain keya...favour pate pate eisa halat hua mandli ka ki aab ye nomination seh nehi pa ra hain😆
I would love to see voting trend for mandali....waise bb had to do this at least 3 weeks ago and keep out the freeloaders
Yeh Durga aur charu ka leap promo aa gaya, but Tina nahin dekhi?
Mandali again ditching sumbul in promo.
Task main only 3 can participate from mandali and mandali saying risk nahi lena.
Finally mandali tut rahi
woh bhi kam mein bahar nahi aaya tha....uska by chance kam hua hai....he also counted his 9 minutes only.....archu aur pri ki wajah se usne kam nahi kiya. 😆Originally posted by: Mai.NePyarKiya
NOT LION SHA THO
Sumbul is almost out of the mandali....
And hilarious, they think Stan will perform the task as opposed to sumbul, just cos her counting faltered!!
👏👏👏
Aaj toh mujhe archu k tarah sadistic enjoyment ka mann h🥳shiv stan kitn bokhlaye h.