Why Nimmo is angry at Sumbul? She is in finale without doing anthing. Such a...🤬
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Why Nimmo is angry at Sumbul? She is in finale without doing anthing. Such a...🤬
They all deserve it for giving away TTFW in platrer to Nimmo , Haye itni khushi 😆
Stan comments on EVERYONE!!!! Almost lukkaest contestant ever 😡
Sumbul is good for nothing
Itna lalli bachchi hai ke time bhi count nahi kar paayi
shiv itna shana banta ha to jata bahar adhe time me stan ko bhi kehsakta tha
anticipate karrlia tha na sumbul ka time bhut zaida hua LOL
Stan sabse zyada upset hai with Sumbul
Shalin mandali ko jaa jaa kar bol raha hain main hoon na finale main, BB ne bola na, pakka na!
Jale pe namak chidak raha hain mastermind! Lion Sha, deserving winner!
GOAT level player 🥳Originally posted by: MSgayatri
SB innocent banke mandali pe namak chidak raha hai!!!
Stan shiv ki poonchh types ban gaya hai
Hoga nahi but I wish Shiv nikal jata, ye pura mandli mandli ke chakkar mein the way he made 0 efforts for the TTF, he deserves to be shown the door.