liar liar pant on fire
waha aap bada vibha tyagi naam hai ab phone number bhi de do khel rahe the
Address bhi🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
liar liar pant on fire
waha aap bada vibha tyagi naam hai ab phone number bhi de do khel rahe the
Address bhi🤣
Originally posted by: KJasoosChulbulP
please note for the record. I didn’t play this. Chamkeli asked you openly. Is this you. And naaam to clear thaaa wahaaan. Vibhajeee 🤣🤣🤣
and i said ye mai nahi hu wo maan bhi gayi par aap to shalin ki tarah apni alag script likhne lage
ha address bhi
ab sab yahi bakwas karo un galiyo me ye baate karne nahi jana
ye chamkili aur jasoos ji ka kam hai mai sone gayi mere quote kar kar ke bulaya phir ek bar jo humara scooter shuru hua to ruka hi nahi
Main bas wo quote padhi aur excited hogayi and thought ki itna acha to humari Sitara hi likhti hai 😆 naam pe dhyaan nahi diya..my bad!!
But Jasoos ji ki nazarein tez niklin 😄
Waise Abhinav,Vikash ye sab kon hai
And so jao kal Ghar bhi to Jana h 🤩
Main bas wo quote padhi aur excited hogayi and thought ki itna acha to humari Sitara hi likhti hai 😆 naam pe dhyaan nahi diya..my bad!!
But Jasoos ji ki nazarein tez niklin 😄
Waise Abhinav,Vikash ye sab kon hai
And so jao kal Ghar bhi to Jana h 🤩
ye dono season ko mila ke abhinav punjabi ban rahe the maine do season mila kke inhe vikash bindra bana diya
aadhi raat and din mein bahut creativity jagg gayi dono ki
ye dono season ko mila ke abhinav punjabi ban rahe the maine do season mila kke inhe vikash bindra bana diya
Originally posted by: MSgayatri
aadhi raat and din mein bahut creativity jagg gayi dono ki

ye dono season ko mila ke abhinav punjabi ban rahe the maine do season mila kke inhe vikash bindra bana diya
Mereko to samjh hi nahi aaya par kal bata dena..abhi so jao aur nahi disturb karungi 🤣
Originally posted by: CobraKai1972
Mujhe free mein tod dala 😆
we're mandali sab kute jayenge 🤣🤣