Viaan ne pehle mumma ko motivate kiya ab bete ko, agar company doob gayi toh yeh motivational speaker ka career set hai iska 😂
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Viaan ne pehle mumma ko motivate kiya ab bete ko, agar company doob gayi toh yeh motivational speaker ka career set hai iska 😂
Originally posted by: Nabni_blr31
😆
Jhelo ab jhelo..
Atleast we got Adnan n Samar's interviews. ushi se kaam chalana padega.
Kya haalat bana di iss show ne meri 😭😂 par haa kuch toh mila.. kaam chala lenge 😂
Arre aarav viaan ka bts chhodo tum log ye telly jagat ka bts dekho. Ye log pata nahi kaunsa version dekh rahe hain katha ka.🤣
Just see their thumbnail and title🤣
Telly jagat ke liye to wahi song hai- pata nahi ji kaunsa nasha karta hai🤣🤣
Originally posted by: Bechain_Bulbul
Arre aarav viaan ka bts chhodo tum log ye telly jagat ka bts dekho. Ye log pata nahi kaunsa version dekh tahe hain katha ka.🤣
Telly jagat ke liye to wahi song hai- pata nahi ji kaunsa nasha karta hai🤣🤣
Insert my eyes my eyes gif ..
kasam se YT pe jaake katha ankahee type karke search karna bahut darawana kaam hai 😭
Originally posted by: Bechain_Bulbul
Arre aarav viaan ka bts chhodo tum log ye telly jagat ka bts dekho. Ye log pata nahi kaunsa version dekh tahe hain katha ka.🤣
Just see their thumbnail and title🤣
Telly jagat ke liye to wahi song hai- pata nahi ji kaunsa nasha karta hai🤣🤣
Hey bhagwaan 😆
According to new video they will meet accidentally,and Vian doesnt know he is katha's son ,he will just feel bad seeing Aarav demotivated in judo karate class
Thats why giving pep talk
He is not aware of Aarav's name
Future me usko katha jhadegi isko intentional bolke 😂
Originally posted by: kshitu_20
Insert my eyes my eyes gif ..
kasam se YT pe jaake katha ankahee type karke search karna b
Bahut darawana kaam hai 😭
Katha ki pregnancy report se le kar hotel room me camera sab pe video h aisa 😂
Going by bts they will be batman and robin😎
So neither of them know who they are. I wonder why makers took this approach
Originally posted by: pomegranate
So neither of them know who they are. I wonder why makers took this approach
Because they don't want to show Vian befriending Aarav bcoz of Katha
Otherwise it would've looked like scheme or shakunivanshi approach
I think it's better
In OG i always felt like that