goat players mandliOriginally posted by: CobraKai1972
Look at Mandli act like inhone nominations kabhi discuss kiye hi nahi.
Ankit ke time ka video dikhao innko.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
goat players mandliOriginally posted by: CobraKai1972
Look at Mandli act like inhone nominations kabhi discuss kiye hi nahi.
Ankit ke time ka video dikhao innko.
Originally posted by: Cookermaichane
Tina-nimrit aapne Kitne hi baar nomination discuss kiya hai khuud bb ne apko tooka hai ,countries ka naam lekaar aap discuss karte hai tooh usss baat paar tooh bolo hi maat 🥳🥳🥳🥳
Go Tina go 🥳🥳
She is gone to home aur kahan go
Inhe kaanto wali chair pe bithaya jaaye.Originally posted by: MSgayatri
Sofa mein pade pade stan ka journey rawas chal raha hai?? 👏👏
Phir isko apna khud ka mudda bolne mein kantala aa raha hai...... Aur yeh top 5 mein bhi ja kar baith jayega!!!
👏👏👏
Shiv ka dress designer kaun hai...isey gali mohalle wala jadugar look kyun de deta hai har wkw mein
ab ruk ja ruk ja
Lion sha game ruined his game by himself, anxiet ka bekar acting plus constant trying to enter the kuttarghar of mandli.
surprise dena ka pora pora capable ha lion sha 😆
Shiv ab tensed dikh ke kya fayda.
You do nothing to ensure you go to the finale. Ticket bhi Nimmo ko de rakha hai.
Farah -priyanka you are safe and second name shiv is safe
Khahtre mai hai tina and sha 🥺
Aisi baat yaad nahi karate 2 weeks bache hai ab 😂Originally posted by: CobraKai1972
Look at Mandli act like inhone nominations kabhi discuss kiye hi nahi.
Ankit ke time ka video dikhao innko.
BB team be like

Originally posted by: Chingaari
Stan kya rapper rapper bakwaas kar raha hai ...rapper hai apan awaaz kharaab ho jayegi
Jaise bohat sundar awaaz ho iski
Gian bhi is se achchha gata hai
Farah kab walk out karegi?
I wanna watch that part