Yeh script sallu sunata toh maza ata 😳
Tina roney lagti 😭
Farah toh walk out kardi 😕
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Yeh script sallu sunata toh maza ata 😳
Tina roney lagti 😭
Farah toh walk out kardi 😕
Pariwoodiens chodna nahi Farah ko lage raho bye goodnight 😴😴
Kal phr hum paristan walo k liye kathin raat hogi
Bohot jadda!🥺
Sab ke sab jaldi aa jaana, koi late nahi karna.
phr se Pari ko sunayegi vamp boldia yeh boldegi ke most hated contestant hai pari
Mtv hussle main kitna accha accha rapper hote hein,ye MC stan kahake kaisa rapper hain!! Isse accha to archana hein
Originally posted by: MadOwhat
Yeh to kal wala hi promo hai….. this is cheating 🤔
Cooker, humare ticket ka paisa wapas karo😡
😡
Tu Stan ko hi dekh 😡
https://twitter.com/daffodil_im/status/1619035586689650688?s=46&t=6JxJIJusmqjZh-gx3rHMkw
Imagine Simi Garewal tweeting about your dress, she is the moment. Period!
God bless Tina for making Farah walk out. Hopefully out of the set
Teesmar khan ka lead choose hoga uske liye bhau sign honge
stay strong guys phr se hum Sab milke Kal ki raat 2 bje tak piyenge
Main jalta nahi jalata hu😳. Aapke phattu sha mein sirf ayena jalane ki takat hai