pr -ing intern I guess.... Khud ke bande ko koi bhi tareeke se promote kar raha hai!!!
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
pr -ing intern I guess.... Khud ke bande ko koi bhi tareeke se promote kar raha hai!!!
yyeh sha se seekh lia haOriginally posted by: xChandrax
Shiv new jaap ladki ki card🤣
Nimmo wants to ikka card home 😳...udhar hi chipak gayi
Yeh kya kya bol raha hai aajkal
Pri: (to shiv) main toh loud hoon. tum dheere bolo. woh kitab muje mila hai 😂
Priyanka to mandli- Bahumat k hisab se bohot chal gaye ab janta k hisab se toh chal k dikhao
Farah only called out Priyanka's voice, but not Shiv or Nimrit's voices
Shiv ye stan wali aurat log jaisi awaaz nikal ke kyun argument karta hai
Shiv to Pri- Aap Chungu mungu bologe.. ghoda bologe.. hum ko hurt nahi hoga 🤣🤣