itni obvious baat app ko nh dekhiOriginally posted by: MSgayatri
yeh tharwani kisko support karta hai???
Shiv might be a good bro but certainly not a solo player person.... Easily dusre ko winner bana raha hai!!!
shiv pr ha waise 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
itni obvious baat app ko nh dekhiOriginally posted by: MSgayatri
yeh tharwani kisko support karta hai???
Shiv might be a good bro but certainly not a solo player person.... Easily dusre ko winner bana raha hai!!!
shiv pr ha waise 😆
Shiv ja jakaar kapde dhoooo 🤡
Originally posted by: TrickyMind
Stan- rani mere liye priyanka.. Mere ko lagta hai.. mer ko nahi lagne ka par sab ko lagta hai .. mai aage peeche nahi ghumta .. par is ko lagta sab aage peeche ghume
Best winner of BB history 😎😎
I liked it and it is my opinion. She lacks finesse as she did it impromptu. With good choreographer she can do much better
Originally posted by: Chingaari
Priyanka toh aaj bilkul hollywood wali lag rahi hai
pariwood se sidha hollywood
Thanks so much ☺️
Kaun sa task soch samaj ke kiya hain BB16 winner ne???
Shiv-archu
Tu tooh ladki bhi nahi hai 👎🏼
Yeh winner banega hai 🤬
Shiv new jaap ladki ki card🤣