Tina nikal gayi?? Accha abb Shallo sukun se rahe sakta hain. Bahot negative ban gyi thi family week ke baad aur Priyanka ke saath.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Tina nikal gayi?? Accha abb Shallo sukun se rahe sakta hain. Bahot negative ban gyi thi family week ke baad aur Priyanka ke saath.
Originally posted by: CobraKai1972
I don't think anyone has heard of him in my state. South ke people don't listen to much of his kind of music.
I'm staying put.
bb se pahle to iska naam bhi sayad hum me se kisi ne suna hoga
Originally posted by: MVYM3ZUFAAK64PTV
Seee….. I knew it…. Sumbul still crushing hard… 🤣🤣
uskey bas mein ho to forget daddy.. forget world… shaaa ko remote island lekeee zindageeee kat degeeee…🤣
Na this was from ages ago - ab aise waale looks Sha ko Tina ki wajeh se nahi deti 😆
Meme dekha tha, that 80 hazaar ke joote wala.
Originally posted by: CobraKai1972
I don't think anyone has heard of him in my state. South ke people don't listen to much of his kind of music.
I'm staying put.
🤣
Originally posted by: WFLQBFGJ5JS45V2P
I dont know how he got the number of fans he did.. but I assure you .. other than that list.. no one has ever heard of him or his songs.. ever… in any city/state/country….…. 🤣.. he has his cult worldwide somehow (Ridley’s believe it or not) …🤣
Aap seedha vault mein bungalow bana daaloge. 😆
He's the one who introduced mumble rap in India. Ab mujhe regular rap ka abcd nahi aata, ye toh maine try bhi nahi kiya.
Na this was from ages ago - ab aise waale looks Sha ko Tina ki wajeh se nahi deti 😆
but maukey pe chaukaaaa maaar to leeyaa tha usney…. 🤣🤣
mind u this user do hate shaleen the wife beater
Originally posted by: CobraKai1972
Aap seedha vault mein bungalow bana daaloge. 😆
He's the one who introduced mumble rap in India. Ab mujhe regular rap ka abcd nahi aata, ye toh maine try bhi nahi kiya.