Shalin- Tum jhooth ho Tina. Ek ladka(40+ dadajee) ko ghuma rahe thi.
Aab Siddharth Shukla baan raha hai. Dialigue memorise kar ke aya hai.😔
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Shalin- Tum jhooth ho Tina. Ek ladka(40+ dadajee) ko ghuma rahe thi.
Aab Siddharth Shukla baan raha hai. Dialigue memorise kar ke aya hai.😔
Purest soul for a reason!😊
Originally posted by: Pakhisingh
❤️❤️
Add karliya toh na jaane kya pata Hume bhi arrogant bolna shuru kar de!
I would take that as a sign of pride if they call you that over this trash tv show and not feel bad 🤣🤣.
Imagine if someone says. Pakhi is v arrogant yaar. (Over BB). I mean you are elite over BB. Compliment hain jeee. Compliment ❤️❤️.
Bottom line - Add karlo — And let them worry about what they think.
And if they get upset. Use this line
“I do not hold myself responsible for your equilibrium”. 🙈🙈🙈
manifesting shiv eviction 🧘🧘🧘🧘
Originally posted by: CottonWorld
She is passive aggressive for sure.... Archana par aa gayi thi ek baar. I still remember.
Ache se yaad h mujhe wo🤣🤣mast promo kata tha BB ne tab.🤣
Originally posted by: Jayjaya79
Tum apna dekho shalin, tumse kaun shaadi karega?
Tina 🤪
Priyanka just went to bring her stuff
Shiv-priyanka ki baad mai ja raha hu shower
Tina-Priyanka ki baad mi janee wale hu 🥳
Shiv-aab hum bhi yeeh hi karega line laga denge 🤣
Yeeh shiv ka kuch nahi ho sakta 🤡
u have to appreciate the negotiations skills of team sumbul in that case!! 😎😎Originally posted by: KJasoosChulbulP
ekjactly!!!
dareeyaaa sukh jaaa saktaaaa haaan. Par sumbul ke tasuyeee. Not possible 🤣🤣🤣.
Can you believe she is highest weekly pay 🙈🙈🙈🙈. I still can’t digest that 🤣🤣🤣🤣
2-3 din ke liye add Kiya hai!
Sha ka achaa banne ke din aaye hain!🤡
par elimination nahi gai aisse bola na?