oye tjhe shallo ke peeche kis ne chora haOriginally posted by: Chingaari
Shaloo itna cute hai...sabki baaton ko sunnke khush ho jata hai
Even archu ki shayari sunn ke bhi khush ho gaya
door rahiye hamre LION Sha se
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
oye tjhe shallo ke peeche kis ne chora haOriginally posted by: Chingaari
Shaloo itna cute hai...sabki baaton ko sunnke khush ho jata hai
Even archu ki shayari sunn ke bhi khush ho gaya
door rahiye hamre LION Sha se
Pari itni masoom hai usey pata hi nahi lagta kab bolna hota hai kab chup rehna
Isko bhi colors ka show mil giya hai 😂
https://twitter.com/GossipssTv/status/1617528376742531075?t=A5FR0wqsDXaWHdTpgQBDZw&s=19
Thread is closed can't tag you i am pasting the link here
Episode jaha se shuru hua fir wapas wahin aa gaya.
Shiv stan kutta ghar main ,shalin bahar se gossip karte hue.
Shalin is looking like that stray dog who wants an entry in the kennel but baki usko ghusne nahi de rahe😆
#NoOffenseToDogs
Originally posted by: Chingaari
Pari itni masoom hai usey pata hi nahi lagta kab bolna hota hai kab chup rehna
Issey masoom hona nhi dumb hona kehty hain 🤪😂
Shaleen phirse CR mai 😲
Originally posted by: Chingaari
Pari itni masoom hai usey pata hi nahi lagta kab bolna hota hai kab chup rehna
Matlab kir kir shuru kiya😂
Shivangi is losing it after yrkkh...😒Originally posted by: NINALOGY
Isko bhi colors ka show mil giya hai 😂
https://twitter.com/GossipssTv/status/1617528376742531075?t=A5FR0wqsDXaWHdTpgQBDZw&s=19
Head and tail less fights again!!