https://twitter.com/KaurPrabhjot9/status/1617434563046952960?t=ByorDFN2F2Uyl70GvdL2Og&s=19
Iss baar except Stan, saare contestant bahar se planning karke aaye hain. 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
https://twitter.com/KaurPrabhjot9/status/1617434563046952960?t=ByorDFN2F2Uyl70GvdL2Og&s=19
Iss baar except Stan, saare contestant bahar se planning karke aaye hain. 🤣🤣
Shivyanka ki audition
Haan...😆 ye wala dekha hai Maine Jo likha...ye net practice nahi thi 🤣unki friendship status ka idea nahi h..par I was just saying that ki jaise Archana kar sakte h Ankit ko vote out toh woh Priyanka se kaise puch rahi Soundarya wli baat.
Bold - apka point bilkul sahi hai …..lekin yehi point Priyanka ko utana tha Archana se ….. Lekin woh himmat jutha na payi because game support is more important today …… warna yeh log 50 gm dough ke muddhe pe 4 ghante ladey hai
it was added today and yesterday the agency announced two more clients, one was Vikas.Originally posted by: Sera-high123
https://twitter.com/KaurPrabhjot9/status/1617434563046952960?t=ByorDFN2F2Uyl70GvdL2Og&s=19
Iss baar except Stan, saare contestant bahar se planning karke aaye hain. 🤣🤣
Originally posted by: xChandrax
Shivyanka ki audition
Chup bey! Ab nayi ship aayi hai market mein.. Salman priyanka ki☺️
SalYanka❤️
https://twitter.com/ColorsTV/status/1617435163071492096?t=wh4qWMQiIEo8NOyrez_LeQ&s=19
Ye bachon jaisi harkatein kaun karta hai. Mujhe side mein baat karni hai. Sabse attention chahiye isko.
so many ships this yearOriginally posted by: Chingaari
Chup bey! Ab nayi ship aayi hai market mein.. Salman priyanka ki☺️
SalYanka❤️
aa gayi😍
Originally posted by: Chingaari
Chup bey! Ab nayi ship aayi hai market mein.. Salman priyanka ki☺️
SalYanka❤️
pariman rakh dijiye naam spiderman superman ke jaisa sunane me lagega
Originally posted by: Sera-high123
https://twitter.com/KaurPrabhjot9/status/1617434563046952960?t=ByorDFN2F2Uyl70GvdL2Og&s=19
Iss baar except Stan, saare contestant bahar se planning karke aaye hain. 🤣🤣
LMAO …… Sachai ki Murat !!
Aur ek fakeness ka pardah fash ho gaya
Matlab Vikas was sent as support system for Priyanka by Colors when Ankit’s exit for Colors show was planned
Priyanka Akeli Kheli ??
And she is accusing Shalin of planning & fakeness
Priyanka PR is setting a new low in the history of BB ……..just one hate campaign after another supported by bunch of lies…… just like their client
Disclaimer- the above comments are subject to the tweet info being true