MCstan-shiv Mera bhai hai
dentist -mai khuud hu
2-archana
Jooh bhi karte hai dankeeee ki choot paar karte hai 🥳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
MCstan-shiv Mera bhai hai
dentist -mai khuud hu
2-archana
Jooh bhi karte hai dankeeee ki choot paar karte hai 🥳
shiv waise kitna dogla haOriginally posted by: xChandrax
Shiv picked Priyanka and Stan, Nimrit ditched by her mandli leader🤣
cr main zero bolraha
aur idher chose kar rha ttf ma lol
Iss ka naam sondarya kya soch k rakha hoga 😅😂Originally posted by: Chingaari
2 pony bana ke toh soundarya bohat hi waahiyat si lag rahi hai
IKR 😭Originally posted by: Chingaari
Sajid ke jaane ke baad ghar bilkul soona soona ho gaya hai
Sumbul aur uske logicOriginally posted by: Cookermaichane
Sumbul-wake yo call unko diya jata hai wooh deserve karta hai
tooh Nimmo deserve karte hai
Priyanka-wake up call unko diya jata hai jooh sooote rehte hai 🤣
Originally posted by: Cookermaichane
Sumbul-wake yo call unko diya jata hai wooh deserve karta hai
tooh Nimmo deserve karte hai
Priyanka-wake up call unko diya jata hai jooh sooote rehte hai 🤣
Aray, behen🤣
Woh bacha Jo bas bed pe hi hoti hai 🤣
bed ke sath bhi attachment hogi waise wo to har jagah fudakte rahti thi
HMs se toh kuch ho nahi paaya TTFW mai Nimmo se captainship compete karne ka.. ab BB ko koi task le k aana pada inn ko jagane..
Originally posted by: infinity101
Gosh please tell me this is a joke. Ab ye log aur nee jhele jayenge.
Kyu? Swagat nahi karoge humara? 🫶
hope this is true
jaligy sab ke