kiaaaaaaaaaa 😲 Sach meinn Kuch nhi hoga dono ka drama hoga phr se kuchi poo krke aik hojaynege 🤣Originally posted by: PilloWtalk_13
Shiv ke sath nimmo ki kuch hua hain keya? Nimmo sirf stan se chugli karoing
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
kiaaaaaaaaaa 😲 Sach meinn Kuch nhi hoga dono ka drama hoga phr se kuchi poo krke aik hojaynege 🤣Originally posted by: PilloWtalk_13
Shiv ke sath nimmo ki kuch hua hain keya? Nimmo sirf stan se chugli karoing
Sumbul-wake yo call unko diya jata hai wooh deserve karta hai
tooh Nimmo deserve karte hai
Priyanka-wake up call unko diya jata hai jooh sooote rehte hai 🤣
Nimmi is jealous that mahi goes to Tina as well?
Mere pass pets the..... So hum kya kare??? Itna jalan kiss baar ka hai???
Originally posted by: Cookermaichane
Shaleen-
1-mai khuuud
2-Nimmo 🤣🤣
agaar mai nahi tooh Nimmo captain bane rahe 🤣🤣
Lol🤣🤣🤣
I like you what are you wearing- Stan to sumbu
Omg stan keya vich english vinglisg bola dala la la la re😆
Archna- Last mai aa rahe hai bohot katheen ho raha hai rehena..
Sha- kya ho raha hai?
Archu - mai change ho rahi hai.. mai dabang thi.. weekend ka dar 😆
Sha- chhoro itna mat socho (sha be like meri toh as usual bajne wali hai 😆)
Ab Nimmo ko yeh bhi acha nahi lag Raha hai ke koi maheem se baat kre mtlb kia hi bolo mein is ko
possessive nimmo
tu sirf mera hai (ye line likhte huye innocent cute bachchi ki yaad aa gai)
2 pony bana ke toh soundarya bohat hi waahiyat si lag rahi hai
kiaaaaaaaaaa 😲 Sach meinn Kuch nhi hoga dono ka drama hoga phr se kuchi poo krke aik hojaynege 🤣
Fake payar mein natak jaruri hain 😛
Priyanka-sumbul
Apne jubaan ko lagaam dooo
Tumm ek number ki batmeez ho 🤣🤣🤣