Nimrit having a problem even with Tina playing with Maheem
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Nimrit having a problem even with Tina playing with Maheem
Archu-shaleen
Yaar mai ishe nahi thee
Dabang thee
WKW ka daar aa gaya hai
Shaleen-Itna maat soch yaar 😒
jealousy ki bhi aik Seema hoti hai NimmoOriginally posted by: xChandrax
Nimrit having a problem even with Tina playing with Maheem
Le Nimmo lkn is Ghar mein koi Seema nhi rehti
Originally posted by: Cookermaichane
Bb bhi kya promo dekha raha hai
Shalin vs lomdi
😆
song-tum kya janooo mohabbat kya hai 🤣🤣
BB Nalle ke paas promo mein bajane k liye songs hain par andar sabko wo Ghatiya anthem hi sunayega 😆
Lomdi looking good today 😳
Priyanka-iski dosti sirf chicken ki liye hote hai 🤣
Firse Bharti aur Harsh toh nahi😲
mai kehya namaste ji
Wo anthem bahot catchy hai yaar I even sing it sometimes 😆Originally posted by: trouble_006
BB Nalle ke paas promo mein bajane k liye songs hain par andar sabko wo Ghatiya anthem hi sunayega 😆
Originally posted by: Cookermaichane
Lomdi looking good today 😳
Priyanka-iski dosti sirf chicken ki liye hote hai 🤣
Lomdi last few weeks say look wise kafi achi lag rahi hai
Except for WKWs. Tab pura Naagin wala roop le leti hai 🤣
😳😳😳😳😳😳😳 nhiiiiii yeh dukh hai ke khatam hone ka name hi nhi leraha hai 😵