Tina ka doubt hai
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Tina ka doubt hai
Soundarya ko mandli walo ne hi ditch kar diya🤣. Bechari na ghar ki na ghat ki😆Originally posted by: saniya9919
Saundi pe aaj sab jhapat padey.😭 Lekin Saundi-Priyana fight was interesting.
ShaTina Pri bhul gaye hai ticket to finale task chal raha hai .. bhul gaye hai Nimrit ki captainship difficult kar deni hai .. losers 🤦🏻♀️😑
there was no game... It was just being henchman and workers for SajidOriginally posted by: xChandrax
their footage and CEO walked out and so their game😆
Sumbul is cook
Shiv and sumbul for cleaning
Stan for laughing at his jokes
Nimmo, I guess for man count!!!
Yeh padhke
Sajid sir ki yaad aa gayi...😆
Bhai TTFW bhool gaye kya sab🤡
Cooker is it still going on ,I mean the todays show /?
Soundy gande level ki verbal fight kar k magarmachh k aansoo Baha rahi hai..
Nimmo gyan de rahi hai 😂😂
Originally posted by: Cookermaichane
Inka dukh mujse dekha nahi jaata Biggboss pls inko bhi ghar bheejdoo 😭😭😭😭😭😭
😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
Madhumita ji wo Tina NAHI Srijita bhi NAHI .. mandali hai😭
Wese ye tunnel me bethke khane ka idea tha kiska aur kyu tha wese? Shok samaroh hai Kya?
Originally posted by: TrickyMind
ShaTina Pri bhul gaye hai ticket to finale task chal raha hai .. bhul gaye hai Nimrit ki captainship difficult kar deni hai .. losers 🤦🏻♀️😑
They are fools