Nimmo-archana
Mere dad ka matlaab thaa tuum teeno bond bana kaar rakho
Nimmo -mere dad mai matlaab muje maluum hai
I don’t want it to go wrong
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Nimmo-archana
Mere dad ka matlaab thaa tuum teeno bond bana kaar rakho
Nimmo -mere dad mai matlaab muje maluum hai
I don’t want it to go wrong
Nimmoo sympathy phr bhi nhi milegi tujhe 🤣
Soundarya palti marli?🤣
"Wo toh mere standard k bhi nahi hain" se "I considered you and Ankit friends" Tak ka safar funny tha 🤣
Archana is right. Nimrit 's dad had said ki aap teeno ek ho jao mandali ki halat kharab ho jayegi.
Nimmo justifying her behaviour with her father on national TV. I don't feel bad for her 😕
Suno laundo lapado, Shaleen jaisa chilgoze na bane, Clean shave na kare!
Nimmo is an entitled brat.. No offense to brats
Bas bas aur flip bardasht nahi ho rahi🤣
Nimmo crying 😭
nimmo-shaleen
mere liye easy nahi raha 😭
Saab judge karege 😭
Originally posted by: Deadinside
Suno laundo lapado, Shaleen jaisa chilgoze na bane, Clean shave na kare!
I second
Originally posted by: xChandrax
why mandli so insecure of others speaking with Priyanka? why Soundarya should give explanations?
Fir control nai kar payenge na
Ye mandli bhi ise liye tika hua hai aur sab same type ke hai.They always try to control the weak one like Sumbul.They are insecure of themselves.Agar BB support na karta ye kabka Tut jaata