Originally posted by: spicysagar
Abdu ke rehne aur na rehne se Kya farakh padta hai.
Abdu se jyada footage toh Priyanka ko mil rahi hai DDT par. 🤣
Priyanka to ddt ki jaan hai🤓
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: spicysagar
Abdu ke rehne aur na rehne se Kya farakh padta hai.
Abdu se jyada footage toh Priyanka ko mil rahi hai DDT par. 🤣
Priyanka to ddt ki jaan hai🤓
Yeh hriday parivartan kaise hogya? Kuch hua tha episode mein
haye haye sajjo bai 😭Yeh sajju wala promo toh buht emotional hai
I m saying,they all were happy
Archana naach rahi thi... mandali toh phir bhi usko chup rehne ko bol rahe the😄
gazab scene tha yeh bhi 🤣buht insecure or Jalan hai ise 🤣
Nimmo bot achi hai, Usko insecure na bolo 🥺
havana my onli ddt sachi frnd 👏sajju ja Raha hai or tujhe funny lag Raha hai 😡
Shiv kabhi Akela nhi kehlega yeh BB Marathi kese jeeta smjh nhi aya 🤣Originally posted by: NINALOGY
Iski friendship bhi fake thi aur yeh rona dhona bhi fake hai
Agar ab bhi yeh khul ky naa khela na toh pata chal jaye ga, that he is a phuski.
Ok Nimmo bot insecure hai bas
Shiv kabhi Akela nhi kehlega yeh BB Marathi kese jeeta smjh nhi aya 🤣
Be ready for Shivrit Showmance 😳
ruk ja sajjo ki vidai tak sath dungi mein bas 🤣Originally posted by: Mai.NePyarKiya
havana my onli ddt sachi frnd 👏