Shiv is crying so much. I am also feeling sad now😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Shiv is crying so much. I am also feeling sad now😭
Itna kyun ro rahe hai?
Shiu iss acting ke saath toh Ayushman Khurana bann ne se raha
Bas pari priyanka and tina is real
Aur sabki overacting dekh ke munh torhne ka mann ho raha hai
Originally posted by: Chingaari
Sajod - mereko feel aa rahi thi pata hai
Mereko feel aa rahi thi
Saale bhukkad chup beth tujhe har cheez pehle hi pata hoti hai😡
ye chaman ko lagta ki usse sab pta hai, khudko bada shana samjhta hai🤔

Apparently Abdu is praising Sajid and saying he's good person and such bullshit in interviews. Bhai inlogoko is insaan mein kya dikhta hain? Shayad hum hi gadhe hain jo Sajid maharaj ki achchai dekh nahi paye in last 3 months.😭
Mandli wale ksi ke Jane p rote bhi hai aj tak bas inhe eviction pe enjoy krte dekha hai
Shiv ne zabardast rudaali wala performance diya hai
Nimmo ka alag maths..... Bday se, sahi nahi ja raha.... Totka bhi karegi yeh aise!!!!!
Shiu iss acting ke saath toh Ayushman Khurana bann ne se raha
😆
Farah kahan thin sab dhoind rahe thei aaj tumhe..
Dekh tricky kaun aaya ..charan sparsh kar jaldi