Abba dabba epi mein swagat!!
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Abba dabba epi mein swagat!!
Shaleen-Maine sumbul ki bade papa ko chai baneke pilaee
Sallu-so he was not hard on you right 🤣
Iqbaal sab ki footage dikha raha hai sallu
How is this funny???? Not by any angle according to me.
Uncle ki tarif!!!!! 🥳🥳

Main soch rahi hun dinner abhi karun ya simi girewal wali segment mein
Very confusing😒
even Sumbul ki uncle gave more content than Abdu in the house🤣
Sumbul ko jo baat bade papa ne boli, woh baat bhi shiv bolega??
Sumbul utna bhi repeat nahi karegi??? 💁♀️💁♀️🙆♀️🙆♀️🙆♀️
Abhi dinner kar lo.. simi wale segment mai moongfali khana 😂😂Originally posted by: Chingaari
Main soch rahi hun dinner abhi karun ya simi girewal wali segment mein
Very confusing😒