Dipika is very quit and shy person while PCC is opposite of her ,why Farah had to insult Dipika here ?
True👍🏻
Shalin mein to kam se kam 100 gms SRK hai
Deepika to kissi bhi angle se sadapchap nahi lagti
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Dipika is very quit and shy person while PCC is opposite of her ,why Farah had to insult Dipika here ?
True👍🏻
Shalin mein to kam se kam 100 gms SRK hai
Deepika to kissi bhi angle se sadapchap nahi lagti
self respect is show mein kisi mein bhi nhi haiOriginally posted by: MadOwhat
Lol ….. both STRONG WOMAN!!
Bold - and Sumbul is supposed to be only one who has no SELF RESPECT
Yeh sab popularity ka asar hai babu bhaiya!
Be it contestants,makers or Salim ka beta ...
Sumbul is easy target khudko acha feel karane ke liye
Originally posted by: mix_of_emotions
Pichle kuch pages padh ke samajh aya madowhat is following this season properly 😲👏 Matlab yeh wala season hai to interesting because I don’t think last kuch seasons were followed by OG ddtians. Dayan bhi hai , mithi is active in twitter 😆
Lol ….. dekhna chalu karke phass gaya
Abdu ke chakkar mein BB ban hataya iss baar after 4.5 years …. Season is different this time ….. I enjoy the no violent task theme…… it would have been great if it was more cerebral & less noise though….. like Urvasi, Imam & Niketan season ( when I joined IF)
Shalin ka toh din baan giya hoga yeh sunn ky 😂
Since farah call pcc depika now farah will be precious here now
tina ki jalegy 🤣
Shiv mam mam mam mam krega farah ko😆
https://twitter.com/Gracious_YOGI/status/1612004766284152833?s=20&t=N76Rc9hWdvaVo97FqY_Gug
Ye kya challa hai!😲
😲
Maine chakkar khake gir jaana hai!🤪
Cooker apka Ramu Sajjo ke alawa bhi kisi se se khushi se baat kar raha hai!🤪
sajjo raja ki mandli gayi lgta haiOriginally posted by: Pakhisingh
https://twitter.com/Gracious_YOGI/status/1612004766284152833?s=20&t=N76Rc9hWdvaVo97FqY_Gug
Ye kya challa hai!😲
😲
Maine chakkar khake gir jaana hai!🤪
Cooker apka Ramu Sajjo ke alawa bhi kisi se se khushi se baat kar raha hai!🤪