Originally posted by: Jayjaya79
Salman aaj ekdum achhe mood main aa gaya!
Aisa lag raha tha kal se ki mehnat karni hai usko iski weekend... thoda hass bhi raha hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Jayjaya79
Salman aaj ekdum achhe mood main aa gaya!
Aisa lag raha tha kal se ki mehnat karni hai usko iski weekend... thoda hass bhi raha hai
Shalin andar hee andar khush ho raha hain! Sallu ne bol diya poora episode uske aur Tina ke naam pe!
Salman should take some acting lessons from shaleen
Originally posted by: nehaaa.14
Salman - Priyanka main tum mein ek bahut badi heroine dekhta hoon isiliye tumko tokta hoon
Yeh Salman ko iss week kya ho gaya hai. Kal Shaleen ki tareef aur aaj Priyanka ki tareef. 😳
Shaleen and Priyanka should say - Aap koi aur Salman ho 😆
Is week khilaya pilaya ja raha hai next week halal karenge 😆
Sallu ne itna roka, toka, daanta, taunt maara sha ko ..
still shaleen - sir, I like her ..
Gazab dheeth banda hai yeh..
Shaleen-I Like her
Sallu-Jaab usko yeeh baat samaj aayega tooh wooh wapas aa jayege wait karo 😆
Stan ke footage ka time agyaa
Sikh hi raha hai kitni baar mimicry kar li Sha ki😂😂Originally posted by: Cookermaichane
Salman should take some acting lessons from shaleen
Finally topic change to Archna Stan👏👏👏
Salman yeh fake relationship pe kitna time waste Kiya !