Waise sumbul is not a bad choice 😅😅
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Waise sumbul is not a bad choice 😅😅
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
wo shiv ke pr ha na sasta raj kundra
us ke yaad ajati ha ddt pe ; 😉
Yaar usse compare na karo mujhe, utne baddhe toh nhi Marti mai!😆
it's been weeks, did she just notice?😆Originally posted by: Cookermaichane
Archu is upset kyuki dentist aab nimmo ko dost bana kaar Bethe hai 😆
Shalin bolta hain Salman ko don't be hard on Tina! Ekdum innocent se eyes banake! Kya performance deta hain yeh aadmi matlab too good! 👏
Sumbul ko shayad tension ho gayi hai khana nahi banayegi toh sajjo ko khush kaise rakhegi..
Itna loud ho k kya chillaye ja rahi thi ..
Sajjo ne iss ki sari efforts ka joke bana diya- mai andar chala jauga phir bhi teri acting chalu rahegi?
confuse zaroor kar rahe hai... Kuch aur ho na ho, confusion pucca hoga!! 🤣🤣🤣
not just u 😔
idher ka mahool hi aisa ha us sasty raj kundra ke yaad ahi jate ha 🤣
Bb forcefully priyanka vs shaloo karw araha hai
Yahan bomb humaari pari pe phatega ke she cant be frnd with anyone
Lol
Originally posted by: Cookermaichane
Archu is upset kyuki dentist aab nimmo ko dost bana kaar Bethe hai 😆
Ab next week soundarya ya Nimmo hain archana ke targets!
Originally posted by: Cookermaichane
Archu is upset kyuki dentist aab nimmo ko dost bana kaar Bethe hai 😆
Poor archu 😒 lone warrior