Abdu gets offended by others but not by those that are really using him
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
Mayra FF: Gone Girl
Abdu gets offended by others but not by those that are really using him
Shiv and Abdu in jacuzzi again 😵
Promo - priyanka vs shaloo
Kafi tough hone wala hai kisey support karein ab😆
Priyanka se dosti karna matlab saanp ke bill mein haath daalna.
Bol diya. And no - not a mandli fan.
par BB team ki kaminapanti toh dekho .. iss k victim card pe "kal ho na ho" ka bg music baja raha hai 🤢Originally posted by: Chingaari
Chalo aaj ke episode mein ek bat achchi hai....abhi tak archana ka cheekhna chillana nahi sunayi diya
Originally posted by: Cookermaichane
Lomdi ne chocolate chori ki
Priyanka -la muje bhi de
BB-Tina apne jooh liya hai wooh wapaas rakh do 🤣🤣🤣🤣🤣
Abdu -wow class class😆
Bb-lomdi iski pehle jooh chori kiya wooh bhi wapas rakho
Tina-wooh tooh mai khaaa gaye 🤣
Seriously?????? How many times Abdu has stolen chocolates himself tab to ek baar nahi toka chu BB ne? Haddd hai yaar
personaly thank GOD for this ☯️Originally posted by: Chingaari
Promo - priyanka vs shaloo
Kafi tough hone wala hai kisey support karein ab😆
mahra shallo bach gaya
balidani dost ha wo ☺️Priyanka se dosti karna matlab saanp ke bill mein haath daalna.
Bol diya. And no - not a mandli fan.
Yaar sajid ki priyanka jagga jaisa eviction hona chahiye
🤣Priyanka se dosti karna matlab saanp ke bill mein haath daalna.
Bol diya. And no - not a mandli fan.
SP yeh Sig box mai daal do