Aaj Archana ke jagah kisi aur ke wajah se ration gaya toh biriyani bistar lekar chadh jati us par
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Aaj Archana ke jagah kisi aur ke wajah se ration gaya toh biriyani bistar lekar chadh jati us par
Originally posted by: Jayjaya79
Kitna sada hua insaan hain Sajid! Subah eggs jab churaya tab nahin pata laga kya kiss room ke eggs the? Ek cold drink ke liye itna naatak!
Shame on you pervert!😡
@bold - ya 😡
salman toh is ko personaly sunaega abOriginally posted by: Cookermaichane
Lomdi vs Abdu 🤣
salman ke quote se ha chota bhaijaan
Chalo aaj ke episode mein ek bat achchi hai....abhi tak archana ka cheekhna chillana nahi sunayi diya
Yehi agar kissi aur ne kiya hota toh archana ne poora ghar sar pe utha liya hota!!😡
Shalin second day in a row siding with Mandli/Sajid.... Ankit wala route hi laga raha hai
Shaleen-abdu u upset with Tina ,it’s joke u also taking chocolate
abdu-this is no joke 🤔
Lomdi- no hard feeling right
Abdu -no I m fine 🤔
So true!! And why the heck BB never bash sajjo for not participating in any tasks.. phula hua muh le k baith jata hai koi bhi task mai..
BB is such a d**k to Sha - but yeh phir bhi has haske beech beech mein troll kar deta hain 😆And LOL at BB shading these lot for sulking and not having energy - joh energy dikhate hain unko toh zaleel karta hain 😆
Sha mast banda hai.. BB k humiliation ka bhi popat kar deta hai hass k 😂
Originally posted by: Cookermaichane
Lomdi vs Abdu 🤣
Tina aisy hi khelti rahi toh dil jeet ly gi