Lmao iski nomination se jo fatt ti hai. Shalin se puch ri thi “shall I be worried” 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
Lmao iski nomination se jo fatt ti hai. Shalin se puch ri thi “shall I be worried” 😆
Archana se kuch bhi personal share karna apne pair pe kulhadi maarne jaisa hai.bechare ko kya pata hoga she's heartless and vile to this extent🤢
Originally posted by: infinity101
Lmao iski nomination se jo fatt ti hai. Shalin se puch ri thi “shall I be worried” 😆
She will be saved BB elimination cancel kar dega iske liye
😆😆 I wonder if he got to go to the CR 😆
Lmao aage se mai jab bhi bot word dekhungi I would remember Nimmo 😆
Apko nimmo ke liye BOT afsos hua jaan ke achchha laga
BOT BOT dhanyawad from Nimmoverse
Haan ise aur Sajid ko adopt kar hi rakha hai.
Bhaiyya raasta chorh do saamne se hatt jaao
Spicy aa gaya PariArt gallery wali maal-gaadi le ke
😆
Samaan unload hoga ab
Originally posted by: infinity101
Lmao aage se mai jab bhi bot word dekhungi I would remember Nimmo 😆
Bot word toh hai hi nimmo ky liye. Mujhe bot bura laga, apko pata hi nhi tha iss barey main 🥺
He won't get that chance
He is official ghanta of BB 16 he will be bashed again