Tum laakh chhupaao pyaar magar...ddt ko pata chal jayega 😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Tum laakh chhupaao pyaar magar...ddt ko pata chal jayega 😳
Arch pagal hai kya? Pri,Vikas pe sachme paani gir gaya tha!!😡
Sajid - Chhote kutte(Pri) badi gaadee(Shiv) ke peeche bhagte hai
Obviously Salman won't raise this mudda on WKV.
Originally posted by: Pakhisingh
Belated happy birthday Spidey!🥳
Thanks pakhi ji💫
Originally posted by: Jayjaya79
Oh man..agar paani garam hota toh! Yeh archana ka problem itna stupid lagta hain!
She is like a dictator in the kitchen ..jaisa wo bolegi waise
Archana ne literally pura priyanka ke upar gira diya imagine agar wo garam hota to?? Fire accident bhi ho sakta tha👎🏼
lagta ha yeh chapli seedha jail jaege bigboss ghar seOriginally posted by: RockingSunny
Archana ne literally pura priyanka ke upar gira diya imagine agar wo garam hota to?? Dangerous fire accident ho sakta tha👎🏼
Originally posted by: Deadinside
Another repetitive-ness that I absolutely dislike is that archana's annoying kitchen related food and cooking obsession.
Isko lagta h yeh kitchen apne ghar se laayi h🤢
Originally posted by: RockingSunny
Archana ne literally pura priyanka ke upar gira diya imagine agar wo garam hota to?? Dangerous fire accident ho sakta tha👎🏼
Ab toh Sal ki bolti baand ho jayegi!! 😡
Happy belated birthday 😳