Wapis Sha bhanje wala hai WKW pe for his walkout drama
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Wapis Sha bhanje wala hai WKW pe for his walkout drama
Oh man..agar paani garam hota toh! Yeh archana ka problem itna stupid lagta hain!
man forum se chaplia tm ne 🤣
Another repetitive-ness that I absolutely dislike is that archana's annoying kitchen related food and cooking obsession.
Na munna na
Bigg boss will now expose Sajid, pyar pyar se salman le lega. or wo sorry bolke nikal lega.
Dont u know, sajid and bigg boss are chaddi buddy.
Mera hi hai main forum pe bhi 😆
Why was shaleen angry? Archana ne phir kuch kiya kya?
Where did sumbul performance before that audience go did they edit it
Originally posted by: trouble_006
WKW:
Shalin, jab Priyanka ki wajah se ye sab hua toh aap kaha the. Aapko sirf apne chicken ki chinta hai aur chicken banane wali Archana ki nahi. Agar uss pani ki jagah apka chicken hota toh kya tab bhi aap yahi reaction dete?
*Takes out jacket, shirt et c*
Adding to that,
Sha- lekin mudda to garam pani....
Sallu - mudde se mat bhatkaiye.. Garam pani fekna wo jo bhi hai.. wo sorry bol lenge apas me.. aap ye bataiye Sumbul apse obsessed hai ya nhi? agar hai to aap unse chicken kyu banwate hain..
* rolls up his sleeves *
Sha again wants to go out
clause number 9 yaad ha na sab ko 🤣 us ka counter bhi ha sha k book ma