Agar archana chali jayegi na Priyanka ko footage hi nahi milne wala 😂
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Agar archana chali jayegi na Priyanka ko footage hi nahi milne wala 😂
Archana fights with everyone.
Soon she will fight will mahen - tera kaam karne aayi hoon kya bhaiyye bigg boss ke ghar main.
Par dentist toh 'janaani talks' nahi karti 😲
Shalin in conversation with archana
Shaaaaloooo❤️
Aisa toh sabka challa
Cookray iska gif bana de yaar
Bohat cute lag raha tha shaloo bhaloo❤️
Mujhe toh aisa lag raha hai jaise gobar is gonna play grown up version of harry Potter in some other universe!!
Sajid thinks that baahar audience mein nobody is liking Priyanka and she is a villain.
India ki sabse pehli dentist Sondarya bhi Haan mein Haan mila rahi hai.
Inn becharo ko baahar aake bahut bada dhakka lagega especially Sajid ko.
Oops she forgot
Help call police archana ne mahim ko pakad liya h🤪
Originally posted by: nehaaa.14
Sajid thinks that baahar audience mein nobody is liking Priyanka and she is a villain.
India ki sabse pehli dentist Sondarya bhi Haan mein Haan mila rahi hai.
Inn becharo ko baahar aake bahut bada dhakka lagega especially Sajid ko.
Sajid will not blink an eyelid nad take a U turn and say i knew it...she would be either loved or hated.