Nimmo PCC fans ka dil jeetegi
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Nimmo PCC fans ka dil jeetegi
Iive feed mein hai dono
Haan wahi, but thus dude is saying that life feed purani hai.
Khabris aaj kal sarey pagal hi banate hain waise 😆
purani live feed 🤔🤔🤔 🤔 ajeeb Pagal hai sare hum ko bhi banadenege😡Originally posted by: trouble_006
Haan wahi, but thus dude is saying that life feed purani hai.
Khabris aaj kal sarey pagal hi banate hain waise 😆
https://twitter.com/BiggBoss_Tak/status/1607690644884971520?t=fJOMC88zNqf9uwugBlRPdQ&s=19
I just hope they won't really be Gori and Manya👎🏼
Archana has becoming too crazy to handle...But let's watch the episode first.
Ankit wants to go back into the house??
He was saying he wants to leave. Ab kya hua??
Originally posted by: xChandrax
https://twitter.com/BiggBoss_Tak/status/1607690644884971520?t=fJOMC88zNqf9uwugBlRPdQ&s=19
I just hope they won't really be Gori and Manya👎🏼
Gori chalegi woh mandli ke against hogi... waise new wc ab laa kar faida hota hai?...fav pehle hi decide hai woh aa kar supporting role play karega😬
LMAO!! 🤣🤣🤣
I have to tag Spicy here - Sorry for not letting you turn this into a Priyanka AT, mate!😆 Maaf karna 😆
Sagar’s mostly given up now - pehle ke seasons mein toh Nachi ke saath milke mujhpe case karne ki dhamki deta tha, cos I used to bash their faves 😆