Par uski awaz sabko meethi lagti hai bas priyanka ki awaz chubhti hai😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Par uski awaz sabko meethi lagti hai bas priyanka ki awaz chubhti hai😆
Though iss week uski class lag sakti hai kyuki usne mandli walo se bhi panga liya hai😆
Originally posted by: RockingSunny
Par uski awaz sabko meethi lagti hai bas priyanka ki awaz chubhti hai😆
mujhe to pahle din se ye pagal lagti hai itna bhi kya silbatte ke pichhe pagal hona madam ko adrak milegi to chai banayengi aur dusre ki chai phek dengi
Nimmo ne classless logo ki tarah sabzi nahi kharidi shayad isiliye log wah wahi kar rahe hai. Ab wo kya hai nimmo ki acchai kut kut ke dhoondni parti hai because makers use negative dikhate hainimmonio zara batao hamari pyari nimmo ne kya kar diya maine to dekha bhi nahi aisa kya ghata Nimmoverse me.
https://twitter.com/MaheenBaig15/status/1607458281844252673?s=20&t=B_XMZs1IxWsByjfXJZMmLg
Pehle phir bhi mujhe thik thak lagti thi but uske baad usko itna makhan lagaya ki ab wo logo ko mirchi laga rahi hai🤔
mujhe to pahle din se ye pagal lagti hai itna bhi kya silbatte ke pichhe pagal hona madam ko adrak milegi to chai banayengi aur dusre ki chai phek dengi
Originally posted by: RockingSunny
Nimmo ne classless logo ki tarah sabzi nahi kharidi shayad isiliye log wah wahi kar rahe hai. Ab wo kya hai nimmo ki acchai kut kut ke dhoondni parti hai because makers use negative dikhate hai
Humari nimmo to itni classy hai ki karan johar ko bhi pichhe chhor de
BOT wahiyat shandar nimmo
Originally posted by: RockingSunny
Pehle phir bhi mujhe thik thak lagti thi but uske baad usko itna makhan lagaya ki ab wo logo ko mirchi laga rahi hai🤔
not for a once i liked that woman shiv ne bahut achchhe se handle kiya tha ise
Originally posted by: spicysagar
Thik se dekh 😎
Saab negative log ko ignore karke 😆 Priyanka ke paas Wo Sukun Se So raha Hai.
Having sweet dreams. 😴 🥰
Dog feels relaxed with positive energy next to Priyanka. 😆 😆
Thik se dekha….. Kutta ghoda bhej ke soote hi dikha aur kuch nahi
Baki sab imagination hai…lage raho…lol
nimmonio zara batao hamari pyari nimmo ne kya kar diya maine to dekha bhi nahi aisa kya ghata Nimmoverse me.
https://twitter.com/MaheenBaig15/status/1607458281844252673?s=20&t=B_XMZs1IxWsByjfXJZMmLg
Nimrit shopped 5 ration items as a task plus nominated Priyanka. Great task by Nimrit. 😆 😆
Hamari nimmo BOT acchi hai
Humari nimmo to itni classy hai ki karan johar ko bhi pichhe chhor de
BOT
wahiyatshandar nimmo