Originally posted by: Chingaari
Prmo-archana doing physical violence with macho man vikas
vikash pit ja muh todwa le par is buggu oye ko evict karwa de
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Chingaari
Prmo-archana doing physical violence with macho man vikas
vikash pit ja muh todwa le par is buggu oye ko evict karwa de
Who hasn’t been a captain yet?
ShalinPriyanka
Vikas ?
Is there a chance it could be Shalin?
I’ll take Abdu though, no probs. 😆
Promo dekh k lag raha hai k jo nominated nahi hain wo hi contenders hain.
Toh Shalin k chances nahi hi honge.
archana bullcrap aur kiaHey peeps. How was the eppy? Ghosla ji toh theek hain na? Unka pineapple toh nahi phod diya kisine?
precap ma bhi lol
Ab kya kiya isne? Kisko phoda?
Originally posted by: RockingSunny
Kash wo us kamine ki thori hajamat karde
sach me kamine ko kaat ke hinsa ke naam pe evict ho ja hume sajid ke sade thobre se thode time ke liye mukti aur maahim ko is pagalkhane se mukti
tiger two vikas ko 🤣
Those who are not nominated this week are core mandli SASS and Archana.
There will most likely be elimination this week. 😆
mere raja ne kal hi bola tha na sumbul agli target haOriginally posted by: xChandrax
Sumbul nahi, maybe in 3 weeks. They have to evict Sreejita, Soundarya and Vikas first.
Originally posted by: RockingSunny
Kash wo us kamine ki thori hajamat karde
Maahim Sajid ko kaat le kisi din. Meri winner wo hi hogi fir.
Mast twitter pe trend chalayenge uske liye #DoggoFTW 🐶 🥳
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
tiger two vikas ko 🤣
Oh shit - kyun? Not that Archana needs much of a reason 😆