Apki story ka to mjhe idea nhi but in sbk sath mein kahan phunch gyi pta hi nhi chla🤣
Dev ka to band hi bja dia hmne usne agar padh lia na to chhodega nhi🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Apki story ka to mjhe idea nhi but in sbk sath mein kahan phunch gyi pta hi nhi chla🤣
Dev ka to band hi bja dia hmne usne agar padh lia na to chhodega nhi🤣
Apki story ka to mjhe idea nhi but in sbk sath mein kahan phunch gyi pta hi nhi chla🤣
Dev ka to band hi bja dia hmne usne agar padh lia na to chhodega nhi🤣
Meri story nahi I meant hum forum vaalo ki story compare to makers
So woh I chal rahaa tha, khayaali pulao not real bts
Originally posted by: carljung
Scissor se puch usko saare pooja paath aate hai kaun se din vrat rakhna hai,sab batayegi.
Vo to thik he puchh lugi..
Par sochti hu hamari isi harkato ki vaja se devi maa b hamse dur rahti he🤣
Pher to vidhi 24*7 Dev ki bahon mein hi nazar ayegi. 🤣
Originally posted by: carljung
Scissor se puch usko saare pooja paath aate hai kaun se din vrat rakhna hai,sab batayegi.
Lagta hai scissor mere se gussa hongaye hai
Baat hi nahi kar rahi. kyuki I called her invisible friendly ghost iss liye.
Meri story nahi I meant hum forum vaalo ki story compare to makers
So woh I chal rahaa tha, khayaali pulao not real bts
Ha vahi he...sabke tharak bhare khayal.,farmaishee..🤣
Vo to thik he puchh lugi..
Par sochti hu hamari isi harkato ki vaja se devi maa b hamse dur rahti he🤣
Nahi ladkiyo mein toh Devi maa ka roop basta hai toh woh hum se dur Kaise rahengi 🤣
yaar yeh time difference, tum log ab aaye and mujhe lab jaana hai
Theek hai phir mein ek khayaali pulaav ka post bana deti hu
Phir sab vahaa kitna bhi 18+ likhan
Nahi ladkiyo mein toh Devi maa ka roop basta hai toh woh hum se dur Kaise rahengi 🤣
yaar yeh time difference, tum log ab aaye and mujhe lab jaana hai
Gajab he tera b...kya hi Kar sakte par
Arre meine galati se watch pe click kar diya forum mein on top
Issko unwatch Kaise karna pata hai kya
Vaise yeh hai kya