Aapne Mera Dil to kagaz Kalam pe hi le Liya.
Ladki , tum Single ho ka? (* Apne Liye puchh rahe hai🤣)
😆 If Dev asks me this question I'd be tempted to say - yes, I'm single 😉
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Aapne Mera Dil to kagaz Kalam pe hi le Liya.
Ladki , tum Single ho ka? (* Apne Liye puchh rahe hai🤣)
😆 If Dev asks me this question I'd be tempted to say - yes, I'm single 😉
Originally posted by: -purnima-
Waise today Today Yogesh mentioned this 🤣
Pata nahi kaha kaha romance kar rahe honge,
office mein, cabin mein , desk pe 🤣
He said in insulting way 🤬.... but still usko yeh idea kaha se aaya 🤣...
i was like han idhar dono mein hug na hua confession ke baad aur yeh kitni door ki baat soch liya. 🤔
Main to bande ko lekar kahin chali jaati jahan akele thoda quality time spend karte sab bekaar ki baaton se dur
Originally posted by: magicalworld
Main to bande ko lekar kahin chali jaati jahan akele thoda quality time spend karte sab bekaar ki baaton se dur
😁great idea