Originally posted by: bhshre95
Vahi na🤣
Lekin uski biwi ko bhi ViDev mein hi interest hai bass🤪 voh bhi teenage romance pata nahi kya kya bol gai 🤪
Wo to ek motor mouth hai bhai sahab. Jaane kya kya bolti hai 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Dar-e-Nijaat show Discussion
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: bhshre95
Vahi na🤣
Lekin uski biwi ko bhi ViDev mein hi interest hai bass🤪 voh bhi teenage romance pata nahi kya kya bol gai 🤪
Wo to ek motor mouth hai bhai sahab. Jaane kya kya bolti hai 🤣
Ek dum sahi🤣 ek baar chalu hui toh band hi nahi hoti🤪 I think usi ko dekhar Dev ne shadi nahi ki🤪 ki aisi biwi aagai toh mai toh pagal hojaunga🤣
Dara di mujhe yaar. Telly, I didn't watched today's episode. Waise Aajkal ke episodes pe bahut zyada Dramebaazi hein, and kal Vidhi kee pain ko dekhe ro rahi thi toh Hubby ne strictly daanta mujhe.....Mat Dekho NUKSH. Jab kuch theek ho jaaye tab dekho, Roz woh office jaate subah toh roti huyi shakkal dikhawungi toh unko gussa hi aayenge Naa ? Shaam ko aake literally meri class Lee and said he already has bid goodbye after watching the episode when Dev confessed his feelings to Vidhi before Milapini maa. Afterwards he hasn't watched even a single episode of NUKSH with me. Telly post ke headline dekhke mein shocked huyi. Sochi kee kya aaj koyi kaant huwa kya ? Yeh padte mood off jaayenge Aaj bhi Mere Masterji (hubby) mujhe shaam ko aake daantenge. But thank God padte padte yeh thand gajar halwa pe hein toh meri mind bhi thand huyi....Yaar I was shockingly surprised with this surprise..Mein fruit salad khaate huye yeh pad rahi thi....Aur maza aaya .....😂😂😂😂😂😂
Originally posted by: bhshre95
Apka title dekhar I was thinking kya offensive boldiya isne🤣
Actually I prefer both😆 garma garam milta hai toh voh varna thanda❤️ because I just loveee Gajar ka Halwa
Vaise kuch zyada nahi bol gaya yeh? Like pyar wali garmahat and all🤣
Pyar ki grmahat... Abhi ko samjhao yaha pyar ka akal pada hai Dev sir ko khud ko feel karne ko to mil nahi rahi pyar ki garmahat bhai sahab chale hai Halwe me milane ko...🤣
ajab bewakoofi hai nahi.. ????
Yet to see the episode, Telly. Currently packing for my trip.
Dekhne ke baad I'll give my vishesh tippani on Abhimanyu's halwa. 😆
Waise personally I love fridge se liya hua gajar ka halwa. Yummm!!
sorry but i agree with abhi and dev, gajar ka halwa garam zyada tasty lagta hai. 😳