Stan, sree, saundrya are captains
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Stan, sree, saundrya are captains
Originally posted by: Chingaari
Bas ye hi approval chah rahi thi main🤡
Tere jija jain ye ...tricky ka dil aa gaya hai inper😳
Kya baat kar rahi hain. Phir toh Jiju FTW 😆
kia highschool level stuff karte rehte haOriginally posted by: nymeria5
Tinzi flirting with Ankit babu in front of Shalin.
Shalin's sada hua face.
😆
Tina telling archana gaandh tooh behen tu banalena chicken bohoot hygiene wale hai tooh 🤡
Boss bhi barkhast hote hai....woh bhi employees ke haato😎
Bb is taunting anku but his whole episode is alas bhara and sleep inducing!!!
😴😴😶🌫😶🌫
BB asking others which captain they want to fire between Soundy aur Vikas.
Captaincy task has turned into firing task. 😆
Stan phir apne alag mode mein chala gaya he badly need buba ki badboo...
Pri is so stupid to support vikas. Nonsense. Samjhta hi nhi iss bandi ka kabhi
Sajid-ji is the king of giving up tasks. 🥳
AKA Sore Loser.