Originally posted by: Fearless_Lover
kya karu kya??? Yaha comment kr dia kar
Tera hi thread hai yeh 🤣
Abhi bhi to wahi kar rahi hoon 🤣🤣
Mai bas page refresh karke chali jaati thi itne dino se 🤣 online to kal hi aayi thi 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Fearless_Lover
kya karu kya??? Yaha comment kr dia kar
Tera hi thread hai yeh 🤣
Abhi bhi to wahi kar rahi hoon 🤣🤣
Mai bas page refresh karke chali jaati thi itne dino se 🤣 online to kal hi aayi thi 🤣
Ayesha bhi to nahi dikhti 🤣🤣
ayesha bata k gaye hai .woh busy hai
Tu apne bata 😆
Originally posted by: White-Lilac
Hello hi AT waasiyon 🤗 long time no see 🤣 kya haal chaal hai sabke? 🤣
Apna batao 🤣
Haan to mai bhi busy thi 🤣🤣
Zinda hoon aur kya chahiye 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
How about you write an essay on why I shouldn't come with you guys 🤣🤣
I only need a sentence for that 🤣
Because you won’t even be online to see the invite 🤣
Originally posted by: White-Lilac
🤗🤗
Same here 🤣 mujhe laga mere gayab rehte rehte saal hi na khatam ho jaaye 🤣
Glad you showed up 🤣❤️
toh bolna tha na 🤣
Originally posted by: simply.meghana
I only need a sentence for that 🤣
Because you won’t even be online to see the invite 🤣
Jab jaago tab savera 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k