Gine chune log bhi regular nhi aate yaha 🤣🤣
Ab ish AT ko banane wali ko hi dekh lo🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Gine chune log bhi regular nhi aate yaha 🤣🤣
Ab ish AT ko banane wali ko hi dekh lo🤣
How about you write an essay on why I shouldn't come with you guys 🤣🤣
Originally posted by: simply.meghana
It’s been a very long time 🤣🤗 nothing special is going on in my life 🤣 tum batao
🤗🤗
Same here 🤣 mujhe laga mere gayab rehte rehte saal hi na khatam ho jaaye 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
bahut jaldi yaad aa gaya haal chaal puchna 🤣
Kabhi der aaye durust aaye suna hai 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
thank god 🤣tujhe samaj aa gaya 🤣tujhe toh specially Tag bhi kiya gaya thaa🤣
Ab mai inti phamous hoon to kya karu 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Gine chune log bhi regular nhi aate yaha 🤣🤣
Ab ish AT ko banane wali ko hi dekh lo🤣
Tu mere peeche kyu haath dho ke padh gayi hai 🤣🤣 baakiyon ko pakad 🤣🤣
nahi🤣
kya karu kya??? Yaha comment kr dia kar
Tera hi thread hai yeh 🤣
baki dekh jate hai yahaOriginally posted by: White-Lilac
Tu mere peeche kyu haath dho ke padh gayi hai 🤣🤣 baakiyon ko pakad 🤣🤣
Tu hi nhi dekhte 🤣🤣
Laga hi tha 🤣 tujhe kuch pata nahi rehta hai 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k