Jo dawai de sabhi doctor🤣
Ye dentist Wala yaad aaya par socha Jane do🤣likh diya fir kon mitaye
Dentist grp me hone ke fayde bas🤗😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Jo dawai de sabhi doctor🤣
Ye dentist Wala yaad aaya par socha Jane do🤣likh diya fir kon mitaye
Dentist grp me hone ke fayde bas🤗😆
Scissor, rest kar lo. Pain killer nahi toh Volini spray yaa aise kuch ointment hein kya ?
Han wahi wahi...ek hi baat hai🤣Dono hi white coat pehente hain🤣
Scissor, rest kar lo. Pain killer nahi toh Volini spray yaa aise kuch ointment hein kya ?
Bhai pi gaya mera..volini spray😡
Ye tu esi baato se revu ko shock me dalegi🤣🤣
Yahan panchayat lagana bandh karo aur so jawo acche se.....
Mene aisa bhi kya keh diya🤣
So ja tu bhai....aaram kar...gappe kal Lada lege
Yahan panchayat lagana bandh karo aur so jawo acche se.....
Thik hai...ap so jao...abhi to raat jawan hui hai😆