Ranveer saaleeee🤢Originally posted by: Cookermaichane
Promo 2
Let me know if you find something interesting 🤔
https://twitter.com/bb16_lf_updates/status/1603452462572408832?s=46&t=cPtZwzBGPv3i0KYZTuBxxw
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ranveer saaleeee🤢Originally posted by: Cookermaichane
Promo 2
Let me know if you find something interesting 🤔
https://twitter.com/bb16_lf_updates/status/1603452462572408832?s=46&t=cPtZwzBGPv3i0KYZTuBxxw
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
daro us waqt se jab mere rajaji sajjo ji ke lye shahrukh khan deepika padukone akshaykumar saif ali khan vvote apeals karege
🤣
Mc Stan se bda superstar koi nhi hai 🤘
Bs Salman hai usse upar
Wrna toh mC stan rocks 🤩
Originally posted by: Cookermaichane
Ramu 🤣🤣🤣
Shiv: sir woh chhodo aapke aajke kapde dho doon main🤣🤣
https://twitter.com/rachitmehra_2/status/1603444449212010496?s=46&t=cPtZwzBGPv3i0KYZTuBxxw
Eh kya hai
Imaginary 🤔
promo 1 mein kya alag tha??Originally posted by: Cookermaichane
Promo 2
Let me know if you find something interesting 🤔
https://twitter.com/bb16_lf_updates/status/1603452462572408832?s=46&t=cPtZwzBGPv3i0KYZTuBxxw
Originally posted by: Cookermaichane
Ramu 🤣🤣🤣
Shiv: sir woh chhodo aapke aajke kapde dho doon main🤣🤣
https://twitter.com/rachitmehra_2/status/1603444449212010496?s=46&t=cPtZwzBGPv3i0KYZTuBxxw
This is called the truth 🤣🤣🤣
last timeOriginally posted by: MistyDawn
Janta ke samne villain ban gaya hu to aise bol raha hai jaise pehle bada hero tha..
Salman has no energy left to drag these WKVs.. his bashing doesn't even sound like one except against selective few..
koi dhang ke bashing ki hoti to zubair hi yaad ata ha 😆
aree honey tera colour change ho gaya 🥳🥳🥳
Looks like my abdu winning the show
Hadia and pyaasi are correct yay
Ddt and munna ki jalegi on finale
Mý fav winning finally
Season 13 mein asim rashmi ki bashing+season 14 mein rubina ki bashing😳Originally posted by: Mai.NePyarKiya
last time
koi dhang ke bashing ki hoti to zubair hi yaad ata ha 😆
thandi thi bhutOriginally posted by: RockingSunny
Season 13 mein asim rashmi ki bashing+season 14 mein rubina ki bashing😳
maza nh aya tha