🤣🤣🤣 they can be "pavitra" when they want to be 🤣🤣🤣🤣....I have seen many ...where leads haven't kissed 🤣🤣🤣🤣....
But Amba as a second lead wud have been non toxic 🤣🤣
I like second leads there 🤣🤣🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🤣🤣🤣 they can be "pavitra" when they want to be 🤣🤣🤣🤣....I have seen many ...where leads haven't kissed 🤣🤣🤣🤣....
But Amba as a second lead wud have been non toxic 🤣🤣
I like second leads there 🤣🤣🤣
Originally posted by: lilsasha
Lagta hai Satyawati, Amba, Chitra are more tech savvy than Dev, hv seen them Vdo chat few times, Dev ko yeh idea kyu nahi aaya ab tak? 😆
Whatsapp pe chat kare, video call kare...🤣🤣🤣 Dev Saab ka dimaag nahi chal raha 🤣🤣🤣...
Originally posted by: -purnima-
Whatsapp pe chat kare, video call kare...🤣🤣🤣 Dev Saab ka dimaag nahi chal raha 🤣🤣🤣...
Bechare ka Data khatam hogaya hoga, saving data to vdo call with HP u see, just like he saved that hug for him 🤣🤣
Originally posted by: lilsasha
Lagta hai Satyawati, Amba, Chitra are more tech savvy than Dev, hv seen them Vdo chat few times, Dev ko yeh idea kyu nahi aaya ab tak? 😆
Darta hoga bechara ki kahin sasuma ne dekh liye toh phir apna rona chalu kardegi🤣 udhar bhi shuru hojati ki abhi tak meri bacchi ko alag nazar se dekh rahe hain🤣
Originally posted by: lilsasha
Bechare ka Data khatam hogaya hoga, saving data to vdo call with HP u see, just like he saved that hug for him 🤣🤣
🤣🤣🤣 HP had been Dev's fanboy since day 1 🤣🤣😆😆😆 special connection 🤣🤣🤣
Originally posted by: bhshre95
Darta hoga bechara ki kahin sasuma ne dekh liye toh phir apna rona chalu kardegi🤣 udhar bhi shuru hojati ki abhi tak meri bacchi ko alag nazar se dekh rahe hain🤣
Bimla kuch zyada hi 360° turn le gayi 🤣🤣🤣
Pehle to Devji, bahut ache the 🤣🤣🤣😆😆
Originally posted by: bhshre95
Darta hoga bechara ki kahin sasuma ne dekh liye toh phir apna rona chalu kardegi🤣 udhar bhi shuru hojati ki abhi tak meri bacchi ko alag nazar se dekh rahe hain🤣
Bimla ki nazar kaafi tez hai waise, itti durr se sab dekh li, humko toh zoom in karke dekhna pada ki kaha kaha he touched her. 😆