Originally posted by: TrickyMind
Aaj zumba dancer nahi aayi thi? Woh bhi pakk gayi inn HMs se do din mai..
3 din ho gaye uske poore...khud bhi paki pakayi daal thi wo kya pakti inn se
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: TrickyMind
Aaj zumba dancer nahi aayi thi? Woh bhi pakk gayi inn HMs se do din mai..
3 din ho gaye uske poore...khud bhi paki pakayi daal thi wo kya pakti inn se
Originally posted by: mix_of_emotions
iske aansoo kaise nikalte yeh to main 9 years mein nahi jan payi 😆
Uske shows k vms mein toh ye rotey hue hi dikhta hai. Wo dekhlo aap
VM and Sha are friends, know eo from before
Originally posted by: mix_of_emotions
iske aansoo kaise nikalte yeh to main 9 years mein nahi jan payi 😆
Kya pata roo hi dy BB house main
Really? Will only watch that part😆 Ramu kaka ne kya Kiya? Sir sir ya madam madam? 🤣
oye tum ko clip nikal kar lane ko bola tha naOriginally posted by: trouble_006
Uske shows k vms mein toh ye rotey hue hi dikhta hai. Wo dekhlo aap
Achha hua, Shaleen se bachh gayi.Originally posted by: TrickyMind
Aaj zumba dancer nahi aayi thi? Woh bhi pakk gayi inn HMs se do din mai..
Vikas kitna bajata hai shalin ki .. itne taunts, insult, sarcasm.. Daljit ka badla Vikas le raha hai shalin se 😂
LION Sha ka dance nh dkha tm neOriginally posted by: Deadinside
Achha hua, Shaleen se bachh gayi.
Hrihik roshaan lite
Originally posted by: MSgayatri
Yeh log abdu sumbul ko rakh ke kya bol rahe hai??
Mujhe toh repeat mein bhi kuch nahi samjha!!
Keep seeing it on repeat n evict BB 😆