Sajid annd Sta are SOOOOOOOOOO entertaining for BB 🤔
BB ke lie alag hi koi performance kar rae honge
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Sajid annd Sta are SOOOOOOOOOO entertaining for BB 🤔
BB ke lie alag hi koi performance kar rae honge
Ankit ki shakal when shaleen and vikas talking. 🤣
Vikas the great khali ka chhota bhai lag raha hai ..physically
Lag gayi nazar yeh log kal bhi ladre😆
Archana Priyanka ki aur ek bakwas fight
Gaon walon, Pri FIR royi. lol
Originally posted by: Chingaari
Vikas the great khali ka chhota bhai lag raha hai ..physically
I agree!🤣
wo sajjo ka contract hai 😆
Originally posted by: HoneY_BeE
Haan ..aapne aapki friend ko apmaan kiya...par yahan she was the one who got aise aurat ...😡
Wo toh last time bhi raise kia tha isne Sallu ke saamne.
Sallu went all 'jaise Ankit ko accept kia hai waise hi Archana ko bhi uske faults k sath accept karo' 🤪