Shiv ka english has heavy marathi accent..
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Shiv ka english has heavy marathi accent..
Originally posted by: Chingaari
Ye stan ko chashma kiska pasand nahi aaya tha 😆
Promo wala scene nahi aaya ab tak
Shalin
Ankit is a freeloader?? Then what are mcp stan and sumbul🤣
Abdu is annoying as F! Kuch samajtha nahin hain isko isiliye hasta rehta hain!
Provoke thik hai, Yeh overlap bilkul pasand nhi aata. Bheja fry ho jaata hai.Originally posted by: TrickyMind
Stan ka flow shemdi kharab kar rahi hai.. Pri mast provoke kar rahi hai stan ko 😂😂
If they are sure save hoga, toh buzzer press hi kyu karna???
Logic and senseless contestants
And without voting line wala bb show
🤦♀️🤦♀️
Originally posted by: Chingaari
Stan - ye popat ye chikna
For anku
Sala apne ko samjhta kya hai ye ...mujhe toh kafi baar doubt hua ke bb isey kaunsi zoo se pakar le lasye hain insaan toh lagta nahi ye shemda
BB wanted company for his fav nimmo
Nimmo - mentally health challenged
Stan - Mentally handicapped since age 5.
and then they named the season - Circus 🤣🤣🤣
🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Chingaari
Ye stan ko chashma kiska pasand nahi aaya tha 😆
Promo wala scene nahi aaya ab tak
He told shalin 😆
Originally posted by: RockingSunny
Ankit is a freeloader?? Then what are mcp stan and sumbul🤣
What are nimmo, abdu and sajid doing?
Shiv aa gaya Priyanka ke peeche peeche footage ke liye