Koi mcp ki language ke liye complain kyu nahi karta???
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Mayra FF: Gone Girl
Koi mcp ki language ke liye complain kyu nahi karta???
Stan - maiyn aurat se baat nahi karna chahta
Haan aur buba ki badboo din raat soongna chahta 🤢
Waahiyaat 2 rs stan
Mcp saying "aurat se bat hi nahi karni, aurat se bat nahi karni. " Can sallu will tell him to tone down his sexism.
Priyanka ne stan ka pura mood kharab kar dia , game nahi khelega bechara 😆
Originally posted by: Chingaari
Stan - maiyn aurat se baat nahi karna chahta
Haan aur buba ki badboo din raat soongna chahta 🤢
Waahiyaat 2 rs stan
Aurat ka banaya khanathus leta hu lekin.. This free loader should get beizatti wala eviction
Cheap low class stan🤢and shiv
Stan vs ankit
Ankit to stan - tuje maine bola kuchh? Zyada bola kuchh..woh (shiv) Teri wife hai ? 😂
Stan- woh mera bhai hai 😂
Main soch rahi thi mcp shiv ka nickname hai idhar booba mention dekh ab samajh aya 😆
mc is salman lite 😉Mcp saying "aurat se bat hi nahi karni, aurat se bat nahi karni. " Can sallu will tell him to tone down his sexism.
Originally posted by: mix_of_emotions
ha bas emojis reaction isliye😒😆
#StaySafeMoEJi