Soundarya ne tofu wala accha content lia, baar baar villain Bane ja rahi hai for mandli group islie 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Soundarya ne tofu wala accha content lia, baar baar villain Bane ja rahi hai for mandli group islie 😆
reason ha na sajjo ko nominate karne ke koshish ki 😈Originally posted by: Anushka_31
Ye mandli ke pass koi opinion nhi hota hai 😭😭
Sb ek saath peeche pdte hai kisike toh pd hi jaate hai
Ab unke target me saundarya hai fir no reason lol
Salman film main konsa role hoga jaise sana ko 2 min rol dia tha Jai ho main waise hi hoga kuch, lekin footage isne heroine wali hi hadpi aaj 😆
Aur itihaas gawah hai salman ne jab jab bb walon ko movie mein liya hai tab tab isey superflop mili hain
Gill giving one liners now!!
Srijita-sumbul ki bure adaat hain ki yeeh baat hi nahi karte 🤔
Ankit-shiv ki bure baat hai haar mudde mai shiv eek word pakad leta hai aaur pura gumaa deta hai mudda
Priyanka-shiv ko reality check dunge
Sumbul being lil sensible now!!
Ye shiv ko ek chamata maaar nhi skte kya
Shiv and priyanka fighting literally makes my ears bleed.... Dono bas nonstop full volume pe
Shehnaaz - (trying to stop contestants from fighting)....yeh sab baad mein continue karna ....jab tak main hoon tab tak camera pe yeh sab dikhega nahi 🤣
Shehnaaz's attitude is putting me off.