Nimrit ka bf bhejo , ye abdu ka bahut zyada ho raha hai , jo bhi agdam bagdam bol rahab
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Nimrit ka bf bhejo , ye abdu ka bahut zyada ho raha hai , jo bhi agdam bagdam bol rahab
Na jaane kis kis ki fav lekin aagyi nautankinaaz
Aa gayi Shehnaz. Chalo channel change 😎
Sallu shahnaaz ka Fan no - 1
Sajid-mai ankit se Milne ayaa hu
Bcoz I like the guy
Priyanka-I know that
Sajid-I dint think you know that 🤣🤣🤣
Sajid-saab kuch tooh kaar raha hai ankit
Khana bhi time paar mil raha hai
Aur kya karna hai 🤣🤣🤣
Shenaaz gill on stage 🤓
😴
Originally posted by: Chingaari
Sallu shahnaaz ka Fan no - 1
Thats true... film bhi de diya...
Gill khud hi apna tariff kara rahi hai!!! 🤣
Sajid talking to Priyanka discussing post task.
He tries to be in good books of both sides as narrated by Salman.
Salman apni nazrein nahi hata raha shahnaz ke ooper se
Feeling jealous